Postbox India: West Indies vs Australia वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया: टी20 विश्व कप 2024 के वार्म-अप मैच के परिणाम, सारांश और हाइलाइट्स, जिसमें वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को हराया

West Indies vs Australia वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया: टी20 विश्व कप 2024 के वार्म-अप मैच के परिणाम, सारांश और हाइलाइट्स, जिसमें वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को हराया

West Indies vs Australia T20 World Cup 2024: वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को दी करारी मात, देखें पूरी लिस्ट









West Indies vs Australia वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया




भारत में क्रिकेट की थकाऊ गर्मी के बाद, पुरुषों का टी20 विश्व कप शनिवार, 1 जून को संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज में शुरू होने वाला है। 29 जून को, बीस टीमें आई. सी. सी. ट्रॉफी उठाने वाली पहली टीम बनने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। संयुक्त राज्य अमेरिका इस वर्ष की प्रतियोगिता के साथ पहली बार एक महत्वपूर्ण आईसीसी आयोजन की मेजबानी करेगा।



https://www.instagram.com/reel/C7nejfovAp4/?utm_source=ig_web_copy_link & igsh = MzRlODBiNWFlZA = =



जब से कुछ दिन पहले टूर्नामेंट के अभ्यास मैच शुरू हुए हैं, तब से दुनिया भर में होने वाले आयोजन के लिए उम्मीदें बढ़ने लगी हैं। प्रतिकूल मौसम ने हाल के कुछ खेलों में बाधा उत्पन्न की है, लेकिन जो खेले गए हैं वे खिलाड़ियों को कुछ बहुत आवश्यक गतिविधि दे रहे हैं।





 

West Indies vs Australia वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया, 2024 टी20 विश्व कप अभ्यास मैच

 

West Indies vs Australia ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज ने शुक्रवार को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में अपना अंतिम अभ्यास मैच खेला।



खिलाड़ियों के आराम की आवश्यकताओं के कारण, ऑस्ट्रेलिया ने मैच के लिए केवल नौ खिलाड़ियों का चयन किया, जैसे उन्होंने नामीबिया के खिलाफ किया था। कोच के स्टाफ सदस्य स्थानापन्न फील्ड खिलाड़ियों के रूप में खड़े थे।





https://www.instagram.com/reel/C7nugr2PZOq/?utm_source=ig_web_copy_link & igsh = MzRlODBiNWFlZA = =





West Indies vs Australia ऑस्ट्रेलिया ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया, उसके पास पार्ट-टाइम गेंदबाज टिम डेविड सहित सिर्फ पांच गेंदबाजी विकल्प थे। एश्टन एगर की गेंदबाजी ने शाई होप और जॉनसन चार्ल्स, वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाजों को पकड़ लिया, क्योंकि वे 2.4 ओवर में 38 रन पर पहुंच गए।



https://www.instagram.com/reel/C7nWcxBvGst/?utm_source=ig_web_copy_link & igsh = MzRlODBiNWFlZA = =



निकोलस पूरन और रोवमैन पॉवेल केवल दो बल्लेबाज थे जो पारी के मालिक थे। उन्होंने 25 गेंदों पर नौ चौकों और बारह छक्कों की मदद से 75 और 52 रन बनाए। वेस्टइंडीज 257/4 तक पहुंच गया क्योंकि शेरफेन रदरफोर्ड (18 गेंद पर 47 *) के देर से हमले के कारण तेज गेंदबाज एलिस ने 22 गेंदों में 39 रन बनाकर विलो के साथ अपने कौशल का प्रदर्शन किया, जबकि जोश इंगलिस ने 55 रन बनाए। अंततः, यह अपर्याप्त साबित हुआ, क्योंकि वे 222/7 पर समाप्त हुए। अराजकता के बावजूद, वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती अपने चार ओवरों में 2/31 का अच्छा स्कोर बनाने में कामयाब रहे।



परिणामः वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवरों में 222/7 रन बनाए (इंगलिस 39, एलिस 39, मोती 2/31) वेस्टइंडीज के खिलाफ 20 ओवरों में 257/4 (पूरन 75, पॉवेल 52, ज़म्पा 2/62) 35 रनों के अंतर से।

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच 2024 T20 विश्व कप अभ्यास मैच की मुख्य बातें




Website : https://postboxindia.com

Facebook : https://www.facebook.com/indiapostbox

Instagram : http://www.Instagram.com/indiapostbox

LinkedIn : https://www.linkedin.com/in/postboxindia

Tumbler : https://postboxindia.tumblr.com/

Twitter : https://twitter.com/IndiaPostbox

Telegram : t.me/postboxindia

Pinterest : https://in.pinterest.com/postboxlive/

#subscribers and be a part of the movement to make wisdom go viral :

https://www.youtube.com/channel/UCto0Bz28y5CzJyFvgDghxmw/about

Subscribe and be a part of the movement to make wisdom go viral : https://www.youtube.com/channel/UCto0Bz28y5CzJyFvgDghxmw/about






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ