Postbox India: T20 world cup 2024 - जानिए भारत में कितने बजे शुरू होगा मैच

T20 world cup 2024 - जानिए भारत में कितने बजे शुरू होगा मैच

 T20 world cup 2024 वेस्टइंडीज और अमेरिका के बीच होगा मैच;

 


जानिए भारत में कितने बजे शुरू होगा मैच. 


T20 world cup 2024





T20 world cup 2024: की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सभी क्रिकेट प्रेमी 2024 टी20 वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर कोई जानना चाहता है कि वे इस मैच को कब और कहां फ्री में देख सकते हैं और इस मैच का शुरुआती समय क्या होगा। तो आइये जानते हैं. 


T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 खत्म हो चुका है. आईपीएल के 17वें सीजन में केकेआर ने शानदार जीत दर्ज की और तीसरी बार यह खिताब अपने नाम किया. आईपीएल 2024 के सुखद अंत के बाद अब सभी टीमें और खिलाड़ी 2 जून को होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों में जुट गए हैं. 


T20 world cup 2024: की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सभी क्रिकेट प्रेमी 2024 टी20 वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को करेगी. टूर्नामेंट की मेजबानी संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज कर रहे हैं. पाकिस्तान को छोड़कर दुनिया की सभी टीमों ने अपनी विश्व कप टीमों की घोषणा कर दी है. जिसमें भारत, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश जैसी टीमें मुख्य रूप से शामिल हैं। क्रिस गेल, उसेन बोल्ट, युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी को टूर्नामेंट के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। सभी क्रिकेट प्रेमी जानना चाहते हैं कि वे इस मैच को कब और कहां फ्री में देख सकते हैं और इस मैच का शुरुआती समय क्या होगा। तो आइये जानते हैं. 


T20 world cup 2024 : भारतीय दर्शक इस बार से देख सकेंगे लाइव भारतीय टीम और आयरिश टीम के बीच मैच न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच रात 8 बजे शुरू होगा. भारतीय समय. भारतीय प्रशंसक रात 8 बजे लाइव देख सकेंगे। वहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच मैच भी रात 8 बजे शुरू होगा. भारतीय समय. हालाँकि, इस टूर्नामेंट में सभी मैचों के लिए तय समय एक समान नहीं है। कुछ मैच शाम 6 बजे शुरू होंगे. भारतीय समयानुसार, और कुछ रात 8 बजे। साथ ही कई मैच दोपहर 12.30 बजे खेले जाएंगे. 


T20 world cup 2024: भारत और पाकिस्तान ग्रुप ए में शामिल हैं. भारतीय टीम ग्रुप ए में शामिल है, जिसमें उनके साथ पाकिस्तान, आयरलैंड, अमेरिका और कनाडा की टीमें हैं. 5 जून को न्यूयॉर्क में भारतीय टीम का पहला मुकाबला आयरलैंड से होगा. टूर्नामेंट का सबसे प्रतीक्षित मैच 9 जून को होगा, जब वे पाकिस्तान से खेलेंगे। फिर, फ्लोरिडा में, संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा के खिलाफ मैच क्रमशः 12 जून और 15 जून को निर्धारित हैं। पहला सेमीफाइनल रात 8 बजे शुरू होगा. भारतीय समय. जबकि फाइनल मैच शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप 2024: नौ मैदानों पर खेले जाएंगे मैच. 


T20 world cup 2024: की मेजबानी वेस्टइंडीज और अमेरिका कर रहे हैं. इस टूर्नामेंट के मैच वेस्टइंडीज और अमेरिका के नौ मैदानों पर खेले जाएंगे. पहला मैच 2 जून को अमेरिका और कनाडा के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें डलास में आमने-सामने होंगी. इस टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला 29 जून को बारबाडोस में खेला जाना है। 

T20 world cup 2024: इस मैच को आप यहां फ्री में देख सकते हैं। अगर आप आगामी टी20 वर्ल्ड कप मैच को मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो आपको स्टार स्पोर्ट्स चैनल को अपने मोबाइल पर अपलोड करना होगा। बड़ी बात यह है कि 15 मई को डिज्नी हॉट स्टार की ओर से यह घोषणा की गई थी कि यहां सभी मैच बिल्कुल मुफ्त में देखने को मिलेंगे। यानी आपको इसके लिए कुछ भी भुगतान नहीं करना होगा. यानी मोबाइल पर मैच देखने के लिए आपको सिर्फ डिज्नी हॉट स्टार ऐप डाउनलोड करना होगा; तुम्हें और कुछ नहीं करना पड़ेगा. आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर सभी मैच टीवी पर मुफ्त में देख सकते हैं।



Website : https://postboxindia.com

Facebook : https://www.facebook.com/indiapostbox

Instagram : http://www.Instagram.com/indiapostbox

LinkedIn : https://www.linkedin.com/in/postboxindia

Tumbler : https://postboxindia.tumblr.com/

Twitter : https://twitter.com/IndiaPostbox

Telegram : t.me/postboxindia

Pinterest : https://in.pinterest.com/postboxlive/

#subscribers and be a part of the movement to make wisdom go viral :

https://www.youtube.com/channel/UCto0Bz28y5CzJyFvgDghxmw/about

Subscribe and be a part of the movement to make wisdom go viral : https://www.youtube.com/channel/UCto0Bz28y5CzJyFvgDghxmw/about

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ