Postbox India: तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुवेर्दी धड़क 2 में

तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुवेर्दी धड़क 2 में

 तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुवेर्दी धड़क 2 में अभिनय करेंगे





तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुवेर्दी धड़क 2 में अभिनय करेंगे




तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुवेर्दी शाज़िया इकबाल की रोमांस ड्रामा धड़क 2 का निर्देशन करेंगे, निर्माता करण जौहर ने सोमवार को एक टीज़र के साथ इसकी घोषणा की।


“प्रस्तुत है धड़क 2, जिसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी ने अभिनय किया है। संचालन शाजिया इकबाल ने किया। #धड़क2 सिनेमाघरों में 22 नवंबर, 2024 को, ”करण ने वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा।




पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "ये कहानी है थोड़ी अलग, क्योंकि एक था राजा, एक थी रानी, जात अलग थी...खतम कहानी। पेश है धड़क 2, जिसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी हैं। शाजिया इकबाल द्वारा निर्देशित।"






फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म, धड़क, 2016 में रिलीज़ हुई थी और व्यावसायिक रूप से सफल रही थी। इससे जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर का बॉलीवुड डेब्यू हुआ। यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी।




बॉलीवुड अब नई नई जोड़ियों को अपना रहा है और एक और जोड़ी सिद्धांत चतुवेर्दी और तृप्ति डिमरी 'धड़क 2' में एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म


करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और अपूर्व मेहता दूसरी किस्त, 'धड़क' का निर्माण कर रहे हैं, जो ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की पहली फिल्म है।


सिद्धांत चतुर्वेदी ने आगामी फिल्म का पहला टीज़र साझा किया, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि यह एक दलित और उच्च जाति की लड़की के बीच प्रेम कहानी की पृष्ठभूमि पर आधारित है।




फिल्म की कहानी विधि (तृप्ति) और नीलेश (सिद्धांत) पर केंद्रित है, जो प्यार में हैं लेकिन अलग-अलग जातियों से हैं। समाज उनकी प्रेम कहानी को अस्वीकार्य मानता है और उनके साथ रहने के विचार का विरोध करता है।


“जो सपना तुम देख रही ना विधि, उसके लिए मेरे लिए कोई जगह नहीं है,” सिद्धांत की वॉयसओवर में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह वर्ग-बाधाओं पर विचार कर रहा है। “तो फिर तुम बताओ नीलेश कि मैं अपनी भावनाओं का क्या करूँ?” तृप्ति का वॉयसओवर जवाब देता है।


पृष्ठभूमि स्कोर उनके सामाजिक मतभेदों और इन मतभेदों के कारण उनके मिलन में आने वाली चुनौतियों पर भी जोर देता है।


कहानी मारी सेल्वराज की 2018 तमिल ड्रामा फिल्म परियेरम पेरुमल पर आधारित है, जिसमें कथिर और आनंदी ने अभिनय किया है।


करण जौहर, उमेश कुमार बंसल, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता, मीनू अरोरा और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित, धड़क 2 में साद बिलग्रामी भी प्रमुख भूमिका में हैं।


यह फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है।


मूल फिल्म, शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और प्रायोजक निर्माता के रूप में ज़ी स्टूडियो के साथ धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, नागराज मंजुले की 2016 की मराठी फिल्म सैराट की रीमेक थी।


धड़क में ईशान खट्टर और नवोदित जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि आशुतोष राणा, अंकित बिष्ट, श्रीधर वत्सर, क्षितिज कुमार और ऐश्वर्या नारकर सहायक भूमिकाओं में थे। यह फिल्म मधु भागला (ईशान द्वारा अभिनीत) और पार्थवी सिंह राठौड़ (जान्हवी द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी पर आधारित थी।


धड़क 20 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।


Website : https://postboxindia.com

Facebook : https://www.facebook.com/indiapostbox

Instagram : http://www.Instagram.com/indiapostbox

LinkedIn : https://www.linkedin.com/in/postboxindia

Tumbler : https://postboxindia.tumblr.com/

Twitter : https://twitter.com/IndiaPostbox

Telegram : t.me/postboxindia

Pinterest : https://in.pinterest.com/postboxlive/

#subscribers and be a part of the movement to make wisdom go viral :

https://www.youtube.com/channel/UCto0Bz28y5CzJyFvgDghxmw/about

Subscribe and be a part of the movement to make wisdom go viral : https://www.youtube.com/channel/UCto0Bz28y5CzJyFvgDghxmw/about

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ